बुधवार, 13 मार्च 2019

नए कलाकार BOLLYWOOD मे अपना कॅरियर कैसे बनाए | BOLLYWOOD NEWS


" बॉलीवुड " ( हिंदी सिनेमा की दुनियाएक ऐसा नाम जो लोगो को अपनी तरफ आकर्षित करता हैं , जिसके पीछे  युवा भारत के आधे से ज्यादा युवा पागल हैं , और तो और बच्चे और व्यसक भी.
जिसका सबसे बड़ा कारन हैं NAME  & FAME



अब
NAME & FAME किसे अच्छा नहीं लगता ?..  सभी को अच्छा लगता हैं
और सिर्फ यही एक कारन हैं की BOLLYWOOD में पहचान बनाने के लिए सभी अपने अपने तरीके से काम करते हैं | मगर अफ़सोस की कुछ सफल हो जाते हैं और कुछ असफल। 
क्यूंकि ? यंहा की कतार बहुत लम्बी हैं , जिसके पास टैलेंट के साथ साथ जोश, जूनून और धैर्य हैं वो सफल होता हैं और जिसके पास इसमें से एक की भी कमी हैं वो असफल।
अब सवाल ये उठता हैं की बॉलीवुड में कॅरियर बनाने का सपना लिए उन नए कलाकरो का सपना कैसे पूरा होगा। जो की टैलेंट, जोश, जूनून और धैर्य के अज्ञानता के बिना असफल हो जाते हैं   
तो मै तो सिर्फ एक ही राय दूंगा की वो किसी अच्छे संसथान से Acting, Singing, Dancing या फिर वो उनका जो भी ड्रीम हैं उसके बारीकियों को सिख ले , अपने आप को अपने सपनो के मुताबिक तैयार कर लें , उस काबिल बन जाएँ, फिर उनके सपनो को पूरा होने से कोई नहीं रोक सकता हैं।

और आज मै बात करने वाला हूँ , ऐसे ही एक संसथान  MFI Film &Tv Institute 
 
की जो की वर्षो से नए कलाकारों के सपने साकार करने की ज़िद में लगा हुवा हैं , और मुंबई पटना और कोलकाता स्थित अपने संसथान के द्वारा हजारो कलाकारों के सपनो को साकार कर चूका हैं | 

और अब महारष्ट्र के पुणे में भी अपनी शाखाये खोल चूका हैं , जिसका शुभारंभ आज ही दिनांक 13 -3 -19 को पुणे के KHARDI  में हुवा हैं।  


आप को बता दूँ की MFI Film &Tv Institute पिछले 15 साल से नए कलाकरो को अभिनय नृत्य और गायकी के छेत्र में प्रशिक्षित कर अवसर  रहा हैं , और अब पुणे वालो की बारी हैं जो की पुणे और आस पास के कलाकारों के लिए ख़ुशी की बात हैं,

और अगर आप को विशेष जानकारी चाहिए तो आप MFI Film & Tv Institute के पुणे स्थित ऑफिस ( Survey no. -43,shop no. -53,Durvankur society -wing-1,Ashoka Nagar colony, Kharadi bypass, khardi, Pune-411014 )

 जा कर पता कर सकते हैं, या फिर गूगल भी कर सकते हैं।   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नए कलाकार BOLLYWOOD मे अपना कॅरियर कैसे बनाए | BOLLYWOOD NEWS

" बॉलीवुड " ( हिंदी   सिनेमा की दुनिया )  एक ऐसा नाम जो लोगो को   अपनी तरफ आकर्षित करता हैं , जिसके पीछे   यु...