रविवार, 1 अक्तूबर 2017

देशभक्ति गीत रोम रोम में माँ भारती का ऑडियो वीडियो श्रोतागणों को देशभक्ति के जज्बे से लबरेज कर देता हैं



महेश्वर फिल्मस इंटरनेशनल ( MFI ) के बैनर तले बनी देशभक्ति गीत रोम रोम में माँ भारती का ऑडियो वीडियो मन म्यूजिक एंटरटेनमेंट `से रिलीज़ हुआ जो की श्रोतागणों को #देशभक्ति के जज्बे से लबरेज कर देता हैं. 


वीडियो देखने के लिए इस लिंक को  क्लिक करे 


हमेशा की तरह इस  बार भी निर्माता मनोज महेश्वर ने एक नइ अवाज़ और नए  चेहरे ( वर्षा प्रभु ) को मौका दे संगीत की दुनिया में एक और नाम जोर दिया हैं. जो  की आगे चलकर हो सकता हैं की लता मंगेशकर, आशा भोसले , साधना सरगम के जैसा अपना नाम रौशन करे।  



गायिका  वर्षा प्रभु कहती है की #MFI महेश्वर फिल्म्स इंटरनेशनल ने मेरी (आवाज़) प्रतिभा को पहचाना परखा और दुनिया के सामने लाया जिसके लिए मै   और टीम की शुक्रगुजार हूँ. और साथ ही साथ उन तमाम श्रोतागणों का को दिल से धन्यवाद कहती हूँ।  जिन्होंने मुझे इतना सारा प्यार दिया। 

आप को बता दे की रोम रोम में माँ भारती #गीत को लिखा हैं अर्चना पांडेय ने जो की अर्चना पांडेय की भी पहली रचना है.यानि गीतकार के रूप में इन्हे भी मौका दिया हैं महेश्वर फिल्म्स इंटरनेशनल ने , एक तरफ जंहा आज #निर्माता नए कलाकारों से किनारा कर रहे है वंही महेश्वर फिल्म्स इंटरनेशनल  #MFI लगातार नए कलाकारों को मौका दे दुनिया के सामने लाने में लगी हैं.जो की कबीले तारीफ हैं , 


सौजन्य - हमारा महानगर - मुंबई - सोमवार २८ अगस्त २०१७ 


A Complete Entertainment Magazine संपूर्ण मनोरंजन पत्रिका

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नए कलाकार BOLLYWOOD मे अपना कॅरियर कैसे बनाए | BOLLYWOOD NEWS

" बॉलीवुड " ( हिंदी   सिनेमा की दुनिया )  एक ऐसा नाम जो लोगो को   अपनी तरफ आकर्षित करता हैं , जिसके पीछे   यु...