शनिवार, 7 अक्तूबर 2017

शाहरुख़ खान ने कहा की मैं ये शो पैसो के लिए नहीं कर रहा हूँ

 

स्टार प्लस की नई शो टेड टॉक्स इंडिया : नई सोंच का प्रसारण सुरु हो गया है | जिसे होस्ट कर रहे है बॉलीवुड के किंग  ( शाहरुख़ खान ) . वर्षो बाद किंग खान एक बार फिर टीवी. का रुख कर चुके हैं, अब देखना ये हैं की शाहरुख़ खान का जादू  Ted Talks इंडिया : ( नयी सोंच  ) को कितनी उचाई प्रदान करा पाता हैं , 

अभिनेता शाहरुख़ खान ने कहा की मैं  ये शो पैसो के लिए नहीं कर रहा हूँ, बल्कि ये शो मुझे अच्छा लगा इसमें हर हिंदुस्तानी का  नजरिया करीब से समझने को मिलेगा , ये शो आम इंसान के अपने अपने सोंच को जगजाहिर करने में मदद करेगा , और मैं  हर वो काम करता हूँ जो मुझे अच्छा लगता हैं, मैं पैसो के लिए काम नहीं करता | 

 शाहरुख़ खान ने टेड टॉक्स इंडिया - नई सोच के लॉन्चिंग के मौके पे संवाददाताओ से कहा की मैं  ये एक मध्यम  वर्ग के लड़के की हैसियत से कह रहा हूँ जिसे उसकी इच्छा से कई गुना ज्यादा मिला हैं |  लोग यह सोच सकते है की मै  उद्यमी हूँ , लेकिन मैंने अब तक सिर्फ पैसो के लिए कुछ भी नहीं किया | मैं  चीजों को इस  लिए करता हूँ की वो मुझे अच्छा लगता हैं  
अभिनेता ने कहा कि आज के युवाओं को इस बात को समझने की जरुरत है , कि  पैसा हमें हमारे लक्ष्यों की तरफ खींचने में ज्यादा महत्वपूर्ण योगदान नहीं देता हैं |  

 खान ने  कहा कि  वह इस प्रेरणादायक शो के लिए काफी उत्साहित हैं और आशा करते हैं कि लोग इस शो के साथ खुद को वैसे ही जुड़ा पाएंगे जैसे  वे महसूस  करते हैं  |  बॉलीवुड न्यूज़ || 

 ये भी पढें 

T series से हुवा krina का म्यूजिक लांच || अरबाज और जरीन खान ने दिया क्रिना को बधाई







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नए कलाकार BOLLYWOOD मे अपना कॅरियर कैसे बनाए | BOLLYWOOD NEWS

" बॉलीवुड " ( हिंदी   सिनेमा की दुनिया )  एक ऐसा नाम जो लोगो को   अपनी तरफ आकर्षित करता हैं , जिसके पीछे   यु...